तीन राज्यों, सबसे मजेदार मोबाइल गेम, निष्क्रिय शैली, केवल अपनी उंगलियों से खेलना आसान है।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
9 जन॰ 2022
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
100,000+

App APKs

เทพมารสามก๊ก GAME

एक बेकार खेल जो तीन राज्यों के कई दिग्गज जनरलों को इकट्ठा करता है। एक मजेदार कार्ड गेम प्रारूप के साथ, खेलने में आसान, एक स्वचालित युद्ध प्रणाली के साथ, साथ ही 10 मुफ्त रैंडमाइजेशन, गारंटीकृत एसएसआर-स्तरीय जनरलों!
100 से अधिक प्रसिद्ध जनरलों को इकट्ठा करें और अपनी खुद की तीन राज्यों की सेना बनाएं। खेल को अपनी उंगलियों से खेलना आसान है। ऑफलाइन होने पर भी आपको कई आइटम मिल सकते हैं। अपने अगले लॉगिन पर जीतने के लिए प्रतीक्षा कर रहे कई पुरस्कारों से आप चौंक जाएंगे। और सभी के लिए एक संतुलित खेल की गारंटी है!

【खेल की मुख्य विशेषताएं】

1. सबसे क्रूर जुलूस का आयोजन करें।


100 से अधिक जनरलों को खोजें और अपनी पसंद का गुट चुनें। चाहे वह देवता हों या शैतान, और अपनी शैली के अनुरूप विभिन्न प्रकार के सैनिकों की व्यवस्था करें।

2. एक अच्छी रणनीति बनाएं

अपनी पसंद के अनुसार विभिन्न जनरलों को मिलाएं। और हथियारों, कवच और पौराणिक कलाकृतियों जैसे सरदारों की क्षमताओं में वृद्धि करें युद्ध के मैदान में एकता के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए


3. खेलने में आसान, उंगलियों से आरामदेह

◆ हालांकि उंगलियों से खेलना आसान है। ऊर्ध्वाधर खेल शैली के साथ और एक स्वचालित कार्य है जो आपको आसानी से लड़ाई का आनंद लेने की अनुमति देगा। यह आपको कहीं भी, कभी भी खेलने की अनुमति देगा!


4. गठबंधन युद्ध और एक प्रणाली जो दोस्तों के साथ गेम खेलने का समर्थन करती है।

सहयोगी बलों का निर्माण। क्षेत्र पर कब्जा और एक साथ युद्ध करके ढेर सारे पुरस्कार प्राप्त करें! पार्टनर के साथ गेम खेलने में मजा लें। और तीन राज्यों की भूमि में शामिल हों!


पर खबर का पालन करें
🌐 फेसबुक: https://www.facebook.com/IdleDynastyTH
चर्चा समूह : https://bit.ly/IdleDynastyCM
🌐 इंस्टाग्राम : https://bit.ly/IdleDynastyIG
कलह : https://bit.ly/IdleDynastyDC
और पढ़ें

विज्ञापन