एथरएसएक्स2 सिम्युलेटर

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
14 मार्च 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
5,000,000+

App APKs

AetherSX2 GAME

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: https://www.aethersx2.com/faq.html

AetherSX2 Android प्लेटफॉर्म के लिए PS दो कंसोल का एक एमुलेटर है। आप अपने पोर्टेबल डिवाइस पर डिस्क से डंप किए गए गेम खेल सकते हैं।

गेम खेलने के लिए एक BIOS इमेज **आवश्यक** है और यह वैकल्पिक नहीं है। होमब्रू एप्लिकेशन का उपयोग करके, इस छवि को आपके अपने कंसोल से हटा दिया जाना चाहिए। हम बायोड्रेन की सलाह देते हैं।

अच्छा प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए आपको एक उच्च अंत डिवाइस की आवश्यकता होती है। हम कम से कम एक स्नैपड्रैगन 845-समतुल्य डिवाइस की अनुशंसा करते हैं। इसका मतलब है 4 बड़े कोर (कोर्टेक्स-ए75 स्तर, 500 या अधिक सिंगल कोर गीकबेंच 5)।

विशेषताएँ:
- सिस्टम सिमुलेशन
- ओपनजीएल, वल्कन और सॉफ्टवेयर रेंडरिंग
- गेम्स को 1080p और उससे आगे बढ़ाना
- देशी समर्थन के बिना खेलों के लिए वाइडस्क्रीन पैच
- राज्यों को बचाओ
- टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कंट्रोलर सपोर्ट
- गेम्स को iso/chd/cso डिस्क इमेज से लोड किया जा सकता है
- प्रति खेल सेटिंग्स

अस्वीकरण:
AetherSX2 का उपयोग केवल आपके स्वामित्व वाले गेम खेलने के लिए किया जाना चाहिए और स्वयं डिस्क से हटा दिया गया हो। अपने गेम को डंप करने के लिए, आप डिस्क के लिए .iso बनाने के लिए ImgBurn जैसे टूल का उपयोग कर सकते हैं, और फिर USB पर इसे अपने डिवाइस पर कॉपी कर सकते हैं।

AetherSX2 ऐप मुफ़्त है, और Creative Commons Attribution-NonCommercial-NoDerivatives International लाइसेंस (BY-NC-ND 4.0, https://creativecommons.org/licenses/by-nc-nd/4.0/) की शर्तों के तहत प्रदान किया जाता है। .

AetherSX2 तृतीय-पक्ष कोड का उपयोग करता है। आप नेविगेशन मेनू में "तृतीय-पक्ष नोटिस" का चयन करके इस कोड के लिए लाइसेंस देख सकते हैं (बाईं ओर से स्वाइप करें)।

यह ऐप किसी भी तरह से सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट से संबद्ध नहीं है।
और पढ़ें

विज्ञापन