ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: लिबर्टी सिटी स्टोरीज़

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
13 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000+

App APKs

GTA: Liberty City Stories GAME

नि:शुल्क परीक्षण के रूप में तीस मिनट तक डाउनलोड करें और खेलें। * बिना किसी समय सीमा के खेलने के लिए लिबर्टी सिटी स्टोरीज़ फुल गेम को एक बार, इन-ऐप खरीदारी के रूप में खरीदें।

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: लिबर्टी सिटी स्टोरीज़ में पूर्वी तट पर वापस जाने के लिए तैयार हो जाइए।

लियोन परिवार के पूर्व भरोसेमंद बुद्धिमान व्यक्ति, टोनी सिप्रियानी एक निर्मित व्यक्ति की हत्या के लिए छिपने में समय बिताने के बाद लिबर्टी सिटी में घर लौट आए। अब, लिबर्टी सिटी की सड़कें उथल-पुथल में हैं, क्योंकि युद्धरत परिवार नियंत्रण के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और शहर राजनीतिक भ्रष्टाचार, संगठित अपराध, नशीली दवाओं की तस्करी और संघ हमलों की लहरों के तहत आत्म-विनाश करना शुरू कर देता है। जब टोनी शहर को लियोन परिवार के नियंत्रण में लाने की कोशिश करता है तो विक्षिप्त हिटमैन, नैतिक रूप से भ्रष्ट टाइकून, सनकी राजनेता और यहां तक ​​​​कि उसकी अपनी मां भी रास्ते में खड़ी हो जाती है।

©2002-2023 रॉकस्टार गेम्स, इंक. रॉकस्टार गेम्स, आर*, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो और लिबर्टी सिटी स्टोरीज़ मार्क/लोगो टेक-टू इंटरएक्टिव सॉफ्टवेयर ट्रेडमार्क हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित।

गेम में और www.rockstargames.com/eula पर सॉफ़्टवेयर लाइसेंस की शर्तें; www.rockstargames.com/socialclub पर ऑनलाइन खाता शर्तें।

विशिष्ट, अनलॉक करने योग्य, डाउनलोड करने योग्य या ऑनलाइन सामग्री, सेवाओं या कार्यों जैसी विशेष सुविधाओं तक गैर-हस्तांतरणीय पहुंच के लिए एकल-उपयोग सीरियल कोड, अतिरिक्त शुल्क और/या खाता पंजीकरण (13+ भिन्न होता है) की आवश्यकता हो सकती है। विशेष सुविधाओं तक पहुंच के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है, यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है, और 30 दिनों के नोटिस पर, विभिन्न शर्तों के तहत समाप्त, संशोधित या पेश किया जा सकता है। EULA, आचार संहिता या अन्य नीतियों के उल्लंघन के परिणामस्वरूप गेम या ऑनलाइन खाते तक पहुंच पर प्रतिबंध या समाप्ति हो सकती है। ग्राहक और तकनीकी सहायता के लिए www.rockstargames.com/support पर जाएँ।

यह वीडियोगेम काल्पनिक है; किसी वास्तविक घटना/व्यक्ति/इकाई का चित्रण नहीं करता; और कोई भी समानता संयोगवश है। टेक-टू खेल में दर्शाए गए किसी भी आचरण में शामिल होने का समर्थन या प्रोत्साहन नहीं करता है। अनधिकृत नकल, रिवर्स इंजीनियरिंग, ट्रांसमिशन, सार्वजनिक प्रदर्शन, किराया, खेलने के लिए भुगतान, या प्रतिलिपि सुरक्षा में हेराफेरी सख्त वर्जित है।

*नि:शुल्क परीक्षण प्रति उपयोगकर्ता एक तक सीमित है। निःशुल्क परीक्षण अवधि का कोई भी अप्रयुक्त भाग जब्त कर लिया जाएगा।
और पढ़ें

विज्ञापन