क्लाउड में एक अनुकूलन फोन नंबर

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
11 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

Google Voice APP

Google Voice आपको कॉलिंग, पाठ संदेश और ध्वनि मेल के लिए एक फ़ोन नंबर देता है। यह स्मार्टफोन और कंप्यूटर पर काम करता है, और आपके डिवाइस में सिंक करता है ताकि आप कार्यालय में, घर पर या चलते-फिरते ऐप का उपयोग कर सकें।

ध्यान दें: Google Voice केवल यूएस में व्यक्तिगत Google खातों और चुनिंदा बाजारों में Google कार्यक्षेत्र खातों के लिए काम करता है। सभी बाजारों में टेक्स्ट मैसेजिंग समर्थित नहीं है।

आप नियंत्रण में हैं
स्वचालित रूप से फ़िल्टर किए गए स्पैम प्राप्त करें और उन संख्याओं को ब्लॉक करें जिनसे आप सुनना नहीं चाहते हैं। कॉल, पाठ संदेश और ध्वनि मेल अग्रेषित करने के लिए व्यक्तिगत सेटिंग के साथ अपना समय प्रबंधित करें।

समर्थित और खोजे जाने योग्य
कॉल, पाठ संदेश और ध्वनि मेल संग्रहीत हैं और आपके इतिहास को खोजने के लिए इसे आसान बनाने के लिए समर्थित हैं।

उपकरणों में संदेश प्रबंधित करें
अपने सभी उपकरणों से व्यक्तिगत और समूह एसएमएस संदेश भेजें और प्राप्त करें।

आपकी ध्वनि मेल, प्रेषित
Google Voice उन्नत ध्वनि मेल ट्रांसक्रिप्शन प्रदान करता है जिसे आप ऐप में पढ़ सकते हैं और / या अपने ईमेल पर भेज सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय कॉलिंग पर सहेजें
अपने मोबाइल वाहक के साथ अंतरराष्ट्रीय मिनट के लिए अतिरिक्त भुगतान किए बिना प्रतिस्पर्धी दरों पर अंतर्राष्ट्रीय कॉल करें।

याद रखो:
• Google Voice वर्तमान में केवल यूएस में उपलब्ध है। Google कार्यस्थान उपयोगकर्ताओं के लिए Google Voice चुनिंदा देशों में उपलब्ध है। पहुँच के लिए अपने व्यवस्थापक से संपर्क करें।
• Android के लिए Google Voice का उपयोग करके बनाए गए कॉल को Google Voice एक्सेस नंबर के माध्यम से रखा जा सकता है। सभी एक्सेस नंबर आधारित कॉल आपके सेल फोन प्लान से मानक मिनटों का उपयोग करते हैं और लागतों (जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करते समय) खर्च कर सकते हैं।
और पढ़ें