BSG, Arnova8G2 द्वारा संशोधित Google कैमरा पोर्ट। जीकैम पोर्ट के लिए हब डाउनलोड करें।

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
30 जन॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
100,000+

App APKs

Gcam APP

मैंने लोकप्रिय मोडेड Google कैमरा ऐप के लिए एक मिरर पेज बनाया है: Gcam Google कैमरा पोर्ट by BSG, Arnova8G2, और अन्य अपडेट अलर्ट उपलब्ध हैं।

लोकप्रिय मोडर्स:
Arnova8G2 BigKaka BSG दफन cstark fu24 Greatness Hasli MTSL MWP Nikita onFire san1ty Shamim tigr UltraM8 Urnyx05 Wichaya Wyroczen Zoran।

कई डेवलपर क्यों हैं?
इसका उपयोग फोटो की गुणवत्ता में सुधार करने, नई सुविधाओं को अनलॉक करने, अपने फोन पर बग ठीक करने, नए लोगों का समर्थन करने आदि के लिए किया जा सकता है, ताकि डेवलपर्स अपने टूल साझा कर सकें। उपयोगकर्ता तब परीक्षण कर सकते हैं और प्रतिक्रिया प्रदान कर सकते हैं। इनमें से कुछ संस्करण काम करते हैं, कुछ नहीं। कुछ अन्य की तुलना में बेहतर हैं, इसलिए एक ऐसे समुदाय का हिस्सा बनना महत्वपूर्ण है जहां हर कोई अपनी प्रतिक्रिया साझा करता है।

Gcam आपके स्मार्टफोन में क्या लाता है?

एचडीआर+
इसे स्पष्ट तस्वीरें बनाने के लिए विकसित किया गया है जो छवि के प्रकाश और अंधेरे क्षेत्रों के बीच बेहतर संतुलन प्रदान करते हैं।

अधिक जानकारी
लाभों को अधिक प्रकाश एकत्र करने, शोर को कम करने और बेहतर गतिशील रेंज के साथ मोशन ब्लर को रोकने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है।

पोर्ट्रेट मोड
प्रभाव जहां पृष्ठभूमि धुंधली है और अग्रभूमि हाइलाइट की गई है, जिससे छवि ऐसी दिखती है जैसे इसे किसी पेशेवर कैमरे से शूट किया गया हो।

अपने डिवाइस के लिए सबसे अच्छा Gcam संस्करण जानना चाहते हैं?
ऐप इंस्टॉल करें और अपने डिवाइस के लिए अनुशंसित Gcam प्राप्त करें।

इस बंदरगाह के बारे में:
यह एक संशोधित Google कैमरा ऐप है, जिसे पिक्सेल कैमरा के नाम से भी जाना जाता है। Google कैमरा, Google की ओर से Nexus और Pixel फ़ोन पर शिप किया गया स्टॉक कैमरा ऐप है। Google की एचडीआर+ तकनीक तस्वीर की गुणवत्ता को विशेष रूप से निम्न और मध्यम श्रेणी के फ़ोनों में सुधारती है।

सुविधाओं में एचडीआर+, पोर्ट्रेट मोड, मोशन फोटो, पैनोरमा, लेंस ब्लर, 60एफपीएस वीडियो, स्लो मोशन और बहुत कुछ शामिल हैं।

क्योंकि Google कैमरा को सभी फोन पर काम करने के लिए नहीं बनाया गया था, यह थोड़ा गड़बड़ है (पढ़ें: इतने सारे देव/पोर्ट क्यों), लेकिन कुछ डेवलपर्स इसे बड़ी संख्या में फोन के साथ संगत बनाने की कोशिश करते हैं।

अगर कुछ काम नहीं करता है तो Google को दोष न दें, आखिरकार यह आधिकारिक ऐप नहीं है। ध्यान रखें कि GCam ओपन सोर्स नहीं है, इसलिए नई सुविधाओं को जोड़ना कठिन या असंभव भी है।

मैं एक डेवलपर नहीं हूँ। यह इन फाइलों के लिए सिर्फ एक आईना है (इस ऐप के बारे में)।
बेझिझक मेरे लिंक साझा करें, लेकिन एपीके फ़ाइलों के सीधे लिंक का उपयोग करने से बचें क्योंकि वे भविष्य में काम करना बंद कर सकते हैं।

कैसे स्थापित करें और जीकैम का उपयोग करें
कैसे इस्तेमाल करे:
एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें (सुझाए गए संस्करणों में से एक का उपयोग करें या डेवलपर्स में से किसी एक को चुनें);
एपीके फ़ाइल खोलकर जीकैम स्थापित करें (एपीके फ़ाइल कैसे स्थापित करें);
"सुझाई गई सेटिंग्स", "कॉन्फिग", या "चेंजलॉग" लिंक पर प्रदान की गई सेटिंग्स का उपयोग करके ऐप सेट करें (कुछ एप्स को किसी कॉन्फ़िगरेशन की आवश्यकता नहीं है);
ऐप को पुनरारंभ करें और आनंद लें!

आपको कौन सा एपीके इस्तेमाल करना चाहिए:
कोई "सार्वभौमिक" एपीके या कॉन्फ़िगरेशन नहीं है जो सभी फोन पर काम करता है। ऐसा क्यों होता है और आप अपने फोन के लिए सबसे अच्छा संस्करण और सेटिंग्स कैसे पा सकते हैं, यह समझने के लिए पृष्ठ क्यों इतने सारे संस्करण और देव पढ़ें।

संगतता और आवश्यकताएं:
केवल कैमरा2 एपीआई सक्षम फोन पर काम करता है;
मॉड आधुनिक स्नैपड्रैगन SoCs के साथ संगत। कुछ संस्करण कुछ Exynos, Kirin और Mediatek फोन पर काम करते हैं, लेकिन आमतौर पर कुछ सीमाओं के साथ।
ARM64, केवल बहुत पुराने संस्करण (GCam 4) 32 बिट का समर्थन करते हैं;
हो सकता है कि हाल के ऐप्स पुराने Android संस्करणों पर काम न करें;
GApps या microG जैसे प्रतिस्थापन की आवश्यकता है;
Android केवल;

मेरी वेब साइट: https://izpa.com
और पढ़ें