DJ Dodo APK

DJ Dodo

- DJ: डीजे संगीत मिक्सर
1.38

अपना खुद का संगीत बनाएं: Apni mrzi ky music sounds banao. Mazy kro DJ Music

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
8 दिस॰ 2023
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
5,000,000+

App APKs

DJ Dodo APP

अपने डीजे एमपी3 नियमित गीतों को मिलाएं और उन्हें रीमिक्स की तरह मिलाएं। इस रीमिक्सिंग डीजे म्यूजिक मेकर ऐप को मुफ्त डाउनलोड करें और अपनी डांस पार्टी के लिए गाने मिलाएं। डीजे म्यूजिक मिक्सर - डीजे मिक्स प्लेयर देर रात पार्टी प्रेमियों के लिए पार्टी बनाने वाले डीजे ऐप को रीमिक्स कर रहा है! इस मिक्स डीजे स्टूडियो को चलाएं - डीजे म्यूजिक प्लेयर में म्यूजिक डीजे मिक्सर ऐप और डीजे गाने का मुफ्त संस्करण है। टर्नटेबल्स यूआई आपको वास्तविक डीजे पार्टियों का रीमिक्स सॉन्ग मिक्सर, म्यूजिक रीमिक्सर और डीजे प्लेयर का अनुभव देता है।

हमारा मिक्स डीजे म्यूजिक स्टूडियो - फ्री म्यूजिक प्लेयर ऐप आपको अपने म्यूजिक गानों को रीमिक्स करने के लिए हाउस डीजे की तरह ही टूल लागू करने देता है।

इस वैयक्तिकृत रीमिक्सर म्यूजिक प्लेयर ️ अनुभव के साथ, आपके ट्रैक सबसे ठोस अनुभवी डीजे के समान ही शानदार लगेंगे। आप ध्वनि जानते हैं! इन बेहतरीन डीजे मिक्स या साउंड रीमिक्सर सुविधाओं का लाभ उठाएं:

गाने मिक्सर - डीजे मिक्सर टिप्स
फ्री म्यूजिक डीजे ऐप कुछ नया शुरू करना कठिन हो सकता है। संगीत मिक्सर गर्म नए संकेतों को सीख रहा है, हम यहां आपको रीमिक्सिंग गानों के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें सीखने में मदद करने के लिए हैं।

संगीत रीमिक्सर ध्वनि करना सीखें
म्यूजिक रीमिक्सर आपको गानों को रीमिक्स करके और उन्हें पूर्णता के लिए रीमिक्स करने के लिए व्यावहारिक सलाह प्रदान करके गाने बनाना सीखने में मदद करता है। संगीत रीमिक्सर डीजे स्टूडियो ऐप के साथ, आप सबक प्राप्त कर सकते हैं और उन आवश्यक गीत डीजे मिक्स कौशल सीख सकते हैं।

ध्वनि रीमिक्सर लाभकारी ट्यूटोरियल
ए से ज़ेड तक म्यूजिक प्लेयर के हर एक चरण को जानें। अगर वह सेट-अप एक विदेशी भाषा की तरह दिखता है, तो डीजे ब्लेंडिंग के एक पाठ के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी दुनिया को उलट देगा। गानों को मिक्स करना और ट्रैक करना।

पूर्णता तक अभ्यास करें
डीजे स्टूडियो म्यूजिक रीमिक्सर आपको एक बेजोड़ मोबाइल गाने मिक्सिंग सेट के साथ अपनी रचनात्मकता को मुक्त करने देता है जो आपको अपनी उंगलियों पर गाने बनाने और बनाने की क्षमता प्रदान करता है। आपको सही ध्वनि और गीत मिलते हैं!

म्यूजिक मिक्सर और रीमिक्सर प्लेयर फीचर्स
- दो वर्चुअल टर्नटेबल्स के साथ रियल क्रॉस फैडर
- संगीत पैड पर अंतर्निहित ध्वनि आपको संगीत और गीत मिक्सर को बदलने में मदद करेगी
- डीजे मिक्सर बास बूस्टर
- मिक्स म्यूजिक मिक्सर
- अधिक अनुकूलनीय मिश्रण के लिए गीत मिक्सर का उपयोग करें
- बीपीएम फ़ंक्शन आपको गाने की गति का पता लगाने में मदद करेगा
- 3डी डीजे म्यूजिक मिक्सर सर्च म्यूजिक डीजे
- गीत मिक्सर के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल ध्वनि रीमिक्सर और सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक
- गीत रीमिक्सर ऐप में भौतिकी के साथ टर्नटेबल्स पर स्क्रैच लगता है
- अपनी खुद की ध्वनि और गीत मिश्रण की एक लाइब्रेरी बनाएं और गाने रीमिक्स ट्रैक साझा करें

अगर आपको यह रीमिक्सिंग डीजे स्टूडियो 2022 - म्यूजिक प्लेयर ऐप पसंद है, तो अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ साझा करें।
और पढ़ें

विज्ञापन