सीज़न 11: सायरन सॉन्ग

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
30 नव॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
50,000,000+

App APKs

Call of Duty®: Mobile - Garena GAME

● न्यू मिथिक ऑपरेटर, सायरन - सायरन का गाना, कातिलाना आवाज वाली एक खतरनाक फेमले!
● नया हथियार: ग्रोज़ा, उच्च दर वाली स्टॉकलेस असॉल्ट राइफल, अब उपलब्ध है। व्यावहारिक रूप से स्टाइल किए गए अटैचमेंट उच्च गतिशीलता और लगातार उच्च कुचलने की शक्ति प्रदान करते हैं।
● एलीट मिशन 2023 अपने अंतिम सीज़न में प्रवेश कर चुका है। प्रशंसा के रूप में, पौराणिक कुरोहण हथियार: डीआर-एच - कुरोहण - 68 तैयार किया गया है।
● वर्ष के अंत में विशेष उत्सव की सजावट और छुट्टियों के मौसम के साथ तैयार दिलचस्प घटनाओं के साथ बीआर मानचित्र का आनंद लें।

कोई भी कॉल ऑफ़ ड्यूटी®: मोबाइल के सीज़न 11: सायरन सॉन्ग के आकर्षण का विरोध नहीं कर सकता है! कुछ यूलटाइड तबाही के लिए अवकाश-थीम वाले मियामी ब्लिट्ज़ एमपी मानचित्र में गोता लगाएँ! मिथिक सायरन - सायरन सॉन्ग और उसके लेजेंडरी बीके57 - स्पेक्ट्रल सॉन्ग के साथ ऊंचे स्वरों को हिट करें या एपिक फॉक्सट्रॉट - अनसीन एंजेल और उसके मिथिक ग्राऊ 5.56 - फैंटम कोर द्वारा नष्ट हो जाएं! पहली बार एक सीज़न में दो मिथिक ड्रॉ प्रदर्शित हुए! शरारती सूची से दूर रहें या एपिक लेर्च - केमिकल सांता और उसके एपिक ग्रोज़ा - सीज़न 11 प्रीमियम बैटल पास में अंतिम उपहार द्वारा धोखा खाएँ! लड़ाई जारी रखें और उन आत्माओं को उज्ज्वल रखें!

[रैंक मोड अपडेट]
2023 में एलीट मिशन अपने अंतिम सीज़न में प्रवेश कर रहा है। पिछले वर्ष के दौरान सभी सैनिकों के वीरतापूर्ण प्रदर्शन की सराहना के रूप में, कुरोहाना के रिन योशिदा ने कुरोहाना की बारीकियों से भरा एक पौराणिक हथियार तैयार किया है: डीआर-एच - कुरोहाना - 68।

[नया नक्शा: मियामी ब्लिट्ज़]
पूर्वी तट पर आपका स्वागत है! मियामी में एक अलग त्योहार का अनुभव लें! वहाँ बर्फ फेंकने वाले ट्रक, लालटेन के पेड़ और उपहार देने वाले बारहसिंगे होंगे। इसके अलावा दूर से रंगीन फेरिस व्हील के साथ फोटो लेना न भूलें।

[नया हथियार: ग्रोज़ा]
उच्च दर की फायर स्टॉकलेस असॉल्ट राइफल, अब उपलब्ध है। व्यावहारिक रूप से स्टाइल किए गए अटैचमेंट उच्च गतिशीलता और लगातार उच्च कुचलने की शक्ति प्रदान करते हैं। गोलियों की बौछार के बीच युद्धाभ्यास के लिए उपयुक्त।

[नया हथियार: बैलिस्टिक चाकू]
एक स्प्रिंग-एक्शन चाकू जिसे प्रक्षेप्य के रूप में फेंका जा सकता है और ब्लेड से बाहर होने पर हाथापाई हथियार के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

[नया ऑपरेटर कौशल: दिशा भटकाने वाला उपकरण]
विशेष ध्वनि तरंगें उत्सर्जित करता है जो किसी के श्रवण कार्यों को ख़राब कर देता है, उपयोगकर्ता की आवाज़ को पूरी तरह से छिपा देता है और रेंज में दुश्मनों को शोर के नकली स्रोत सुनने का कारण बनता है। सक्षम होने पर, खिलाड़ी की गति थोड़ी बढ़ जाती है।
और पढ़ें

विज्ञापन