होयोवर्स का होन्काई: स्टार रेल अब उपलब्ध है! सितारों पर चढ़ो!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
26 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
10,000,000+

App APKs

Honkai: Star Rail GAME

होन्काई: स्टार रेल एक नया होयोवर्स अंतरिक्ष फंतासी आरपीजी है।
एस्ट्रल एक्सप्रेस पर चढ़ें और रोमांच और रोमांच से भरे आकाशगंगा के अनंत आश्चर्यों का अनुभव करें।
खिलाड़ी विभिन्न दुनियाओं में नए साथियों से मिलेंगे और शायद कुछ परिचित चेहरों से भी मिलेंगे। स्टेलारॉन के कारण हुए संघर्षों पर मिलकर काबू पाएं और इसके पीछे छिपी सच्चाइयों को उजागर करें! यह यात्रा हमें सितारों की ओर ले जाए!

□ विशिष्ट दुनियाओं का अन्वेषण करें - आश्चर्य से भरे असीमित ब्रह्मांड की खोज करें
3, 2, 1, आरंभिक ताना-बाना! क्यूरियोस के साथ एक अंतरिक्ष स्टेशन, एक शाश्वत सर्दी वाला एक विदेशी ग्रह, घृणित वस्तुओं का शिकार करने वाला एक सितारा जहाज... एस्ट्रल एक्सप्रेस का हर पड़ाव आकाशगंगा का पहले कभी न देखा गया दृश्य है! काल्पनिक दुनिया और सभ्यताओं का अन्वेषण करें, कल्पना से परे रहस्यों को उजागर करें, और आश्चर्य की यात्रा पर निकल पड़ें!

□ दिलचस्प आरपीजी अनुभव - सितारों से परे एक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास इमर्सिव एडवेंचर
एक आकाशगंगा साहसिक यात्रा पर निकलें जहां आप कहानी को आकार देते हैं। हमारा अत्याधुनिक इंजन वास्तविक समय में उच्च-गुणवत्ता वाले सिनेमैटिक्स प्रस्तुत करता है, हमारी अभिनव चेहरे की अभिव्यक्ति प्रणाली वास्तविक भावनाओं को गढ़ती है, और HOYO-MiX का मूल स्कोर मंच तैयार करता है। अभी हमसे जुड़ें और संघर्ष और सहयोग के ब्रह्मांड के माध्यम से यात्रा करें, जहां आपकी पसंद परिणाम को परिभाषित करती है!

□ सम्मोहक सहयोगी - नए दोस्तों के साथ एक अग्रणी उद्यम पर जाएँ
सितारों के सागर में, अंतहीन मुठभेड़ें होती हैं जो अंतहीन रोमांच के साथ आती हैं। अपने साथियों के लिए टिकट तैयार करें और एक साथ इस अद्भुत यात्रा पर निकलें! एक साहसी और सनकी भूलने की बीमारी वाली लड़की, एक नेक और ईमानदार सिल्वरमैन गार्ड, एक अकर्मण्य क्लाउड नाइट जनरल, और यहां तक ​​कि एक रहस्यमय और गुप्त पेशेवर सुंदरता... स्टेलारॉन संकट का एक साथ सामना करें और हंसी और आंसुओं के साथ अपने अतीत, वर्तमान और भविष्य को बुनें।

□ सामरिक युद्ध की पुनर्कल्पना - कमजोरियों का फायदा उठाएं, अपने दिल की इच्छा के अनुसार युद्ध करें
संतोषजनक लय के साथ रोमांचक लड़ाइयों के लिए तैयार हो जाइए! एक बिल्कुल नए कमांड कॉम्बैट सिस्टम का उपयोग करें जो सरल लेकिन रणनीतिक नियंत्रण सक्षम करता है, तकनीकों को नियोजित करता है और विभिन्न प्रकार की कमजोरियों के साथ दुश्मनों को दबाता है, फिर एक आश्चर्यजनक अल्टीमेट के माध्यम से शैली के साथ लड़ाई समाप्त करता है। सिम्युलेटेड यूनिवर्स की बेतरतीब ढंग से उत्पन्न भूलभुलैया में, आश्चर्यजनक यादृच्छिक घटनाएं और लगभग 100 अलग-अलग आशीर्वाद और जिज्ञासाएं आपको क्षमताओं में अविश्वसनीय वृद्धि प्रदान करेंगी, जिससे आप अधिक अप्रत्याशित युद्ध वातावरण को चुनौती दे सकेंगे।

□ एक गहन अनुभव के लिए शीर्ष स्तरीय आवाज अभिनेता - पूरी कहानी के लिए कई भाषाओं में डब करने वाली एक ड्रीम टीम इकट्ठी हुई
जब शब्द जीवंत हो उठते हैं, जब कहानियां आपको विकल्प देती हैं, जब पात्रों में आत्मा होती है... हम आपके सामने दर्जनों भावनाएं, सैकड़ों चेहरे के भाव, हजारों कहानियां और लाखों शब्द प्रस्तुत करते हैं जो इस ब्रह्मांड के धड़कते दिल को बनाते हैं। चार भाषाओं में पूर्ण वॉयस-ओवर के साथ, पात्र अपने आभासी अस्तित्व को पार कर जाएंगे और आपके मूर्त साथी बन जाएंगे, और आपके साथ मिलकर इस कहानी में एक नया अध्याय बनाएंगे।

ग्राहक सेवा ईमेल: hsrcs_en@hoyovers.com
आधिकारिक वेबसाइट: https://hsr.hoyovers.com/en-us/home
आधिकारिक फोरम: https://www.hoyolab.com/accountCenter/postList?id=172534910
फेसबुक: https://www.facebook.com/HonkaiStarRail
इंस्टाग्राम: https://instagram.com/honkaistarrail
ट्विटर: https://twitter.com/honkaistarrail
यूट्यूब: https://www.youtube.com/@honkaistarrail
कलह: https://discord.gg/honkaistarrail
टिकटॉक: https://www.tiktok.com/@honkaistarrail_official
रेडिट: https://www.reddit.com/r/honkaistarrail
और पढ़ें

विज्ञापन