सर्वाधिक खेला जाने वाला मोबाइल MOBA

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
19 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
5,000,000+

App APKs

Honor of Kings GAME

दुनिया में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइल MOBA के रूप में, ऑनर ऑफ किंग्स मोबाइल पर सर्वोत्तम प्रतिस्पर्धी अनुभव प्रदान करता है। अपने दोस्तों के साथ मिलकर युद्ध के मैदान में डूब जाएँ, अद्भुत कौशल वाले अद्वितीय नायकों में से चुनें, और भयंकर टीमफाइट्स का चरम आनंद लें। प्रत्येक लड़ाई में, पांच खिलाड़ियों की एक टीम नौ टावरों को गिराने और अंततः जीत का दावा करने के लिए दुश्मन के क्रिस्टल को नष्ट करने के लक्ष्य के साथ तीन लेन में आगे बढ़ती है।

प्रमुख विशेषताऐं:
- अपनी शैली खेलें, यह शो का समय है
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप टैंक, योद्धा, हत्यारे, जादूगर, निशानेबाज या सहायक भूमिकाओं में निपुण हैं, कोई भी स्टार खिलाड़ी हो सकता है। यह अपनी शैली दिखाने और टीम को जीत दिलाने का समय है!

- अद्वितीय नायक, अद्भुत कौशल
खिलाड़ियों के पास चुनने के लिए लगभग 60 अद्वितीय नायकों का चयन होगा, जिनमें से प्रत्येक के पास प्रकट करने के लिए अपने स्वयं के हस्ताक्षर कौशल, अनलॉक करने के लिए आश्चर्यजनक खाल और तलाशने के लिए पौराणिक कहानियां होंगी। भविष्य में रोस्टर में लगातार जोड़े जाने वाले और अधिक नायकों की तलाश करें। अद्भुत खालों को अनलॉक करने और खरीदने तथा अपनी शैली दिखाने का मौका न चूकें!

- भयंकर टीमों की लड़ाई, अत्यधिक मज़ा
आप जहां भी खेलें, तेज़ गति वाली टीम फ़ाइट अत्यधिक आनंद का वादा करती है। गेम रणनीतिक गेमप्ले से समझौता किए बिना मोबाइल पर एक गहन, तेज़ गति वाला MOBA अनुभव प्रदान करता है।

- ब्राज़ीलियाई सर्वर, सहज मुकाबला
ऑनर ऑफ किंग्स एक समर्पित ब्राज़ीलियाई सर्वर की बदौलत एक सहज गेमप्ले प्रदान करता है। कम अंतराल, अधिक मज़ा! गेम में खिलाड़ियों को ऑनर ​​ऑफ किंग्स की दुनिया में डुबोने के लिए पूरी तरह से स्थानीयकृत इन-गेम टेक्स्ट और वॉयस-ओवर की सुविधा है।

- खेलने के लिए स्वतंत्र, जीतना उचित
गेम डाउनलोड करने के लिए मुफ़्त है और लेवल बढ़ाने या मैच जीतने के लिए कोई भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। कौशल स्तर ही सब कुछ मायने रखता है! लड़ाई में शामिल हों, अपनी रणनीति का परीक्षण करें, अपने नायकों को उन्नत करें और अपने दुश्मनों को मात दें।

हमारे बारे में अधिक जानकारी:
2015 में, ऑनर ऑफ किंग्स को चीन में TiMi स्टूडियो ग्रुप द्वारा जारी किया गया था। चरित्र डिजाइन, विश्वदृष्टि आख्यानों और गेमप्ले अपग्रेड में वर्षों के समर्पित कार्य के बाद, यह गेम चीन में शीर्ष सामाजिक मनोरंजन विकल्प बन गया है। 2020 में 100 मिलियन औसत दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता दर्ज करने के बाद, यह गेम दुनिया का सबसे ज्यादा खेला जाने वाला मोबाइल MOBA बन गया, और अब लेवल इनफिनिट ब्राजील के खिलाड़ियों के लिए ऑनर ऑफ किंग्स ला रहा है।

प्रतिक्रिया देने या अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां जाएं:

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.honorofkings.com/br/
फेसबुक: https://www.facebook.com/hokbrasiloficial
ट्विटर: https://www.twitter.com/HoK_BR
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/honorofkingsbrasil
यूट्यूब: https://www.youtube.com/@honorofkingsbrasil
कलह: https://discord.gg/knjJdcD3f8
और पढ़ें

विज्ञापन

आपको ये भी पसंद आ सकते हैं