साहसिक दुनिया का अन्वेषण करें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
19 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
500,000+

App APKs

Genshin Impact · Cloud GAME

जेनशिन इम्पैक्ट · क्लाउड, होयोवर्स के जेनशिन इम्पैक्ट का क्लाउड संस्करण है। रीयल-टाइम क्लाउड तकनीक आपको एक बटन के क्लिक पर रोमांच की दुनिया का पता लगाने की अनुमति देती है, और जेनशिन इम्पैक्ट के पूर्ण गेम पैकेज को डाउनलोड किए बिना कम विलंबता, उच्च-गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और उच्च फ्रेम दर का आनंद लेती है।

तेवत में कदम रखें, एक विशाल दुनिया जो जीवन से भरपूर है और तात्विक ऊर्जा के साथ बह रही है।

आप और आपका भाई दूसरी दुनिया से यहां पहुंचे। एक अज्ञात भगवान द्वारा अलग, आपकी शक्तियों को छीन लिया गया, और एक गहरी नींद में डाल दिया गया, अब आप एक ऐसी दुनिया के लिए जागे हैं, जब आप पहली बार आए थे।

इस प्रकार प्रत्येक तत्व के देवताओं - सात से उत्तर खोजने के लिए तेवत में आपकी यात्रा शुरू होती है। रास्ते में, इस अद्भुत दुनिया के हर इंच का पता लगाने के लिए तैयार रहें, विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ सेना में शामिल हों, और उन अनगिनत रहस्यों को उजागर करें जो तेवत के पास हैं ...

बड़े पैमाने पर खुली दुनिया

किसी भी पहाड़ पर चढ़ें, किसी भी नदी में तैरें, और नीचे की दुनिया में सरकें, हर कदम पर जबर्दस्त दृश्यों का आनंद लें। और अगर आप भटकते सीली या अजीब तंत्र की जांच करना बंद कर दें, तो कौन जानता है कि आप क्या खोज सकते हैं?

मौलिक मुकाबला प्रणाली

तात्विक प्रतिक्रियाओं को उजागर करने के लिए सात तत्वों का उपयोग करें। एनीमो, इलेक्ट्रो, हाइड्रो, पायरो, क्रायो, डेंड्रो और जियो हर तरह से बातचीत करते हैं, और विजन वील्डर्स के पास इसे अपने लाभ में बदलने की शक्ति है।

क्या आप पायरो के साथ हाइड्रो को वाष्पित करेंगे, इसे इलेक्ट्रो से चार्ज करेंगे या क्रायो से फ्रीज करेंगे? तत्वों की आपकी महारत आपको लड़ाई और अन्वेषण में ऊपरी हाथ देगी।

सुंदर दृश्य

आश्चर्यजनक कला शैली, रीयल-टाइम प्रतिपादन, और बारीकी से ट्यून किए गए चरित्र एनिमेशन के साथ अपने आस-पास की दुनिया पर अपनी नज़र डालें, जो आपको वास्तव में इमर्सिव विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। प्रकाश और मौसम सभी समय के साथ स्वाभाविक रूप से बदलते हैं, इस दुनिया के हर विवरण को जीवन में लाते हैं।

सुखदायक साउंडट्रैक

अपने आस-पास की विस्तृत दुनिया का पता लगाने के लिए तेवत की खूबसूरत आवाज़ों को अपनी ओर आकर्षित करें। लंदन फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा और शंघाई सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा जैसे दुनिया के शीर्ष ऑर्केस्ट्रा द्वारा प्रस्तुत किया गया, साउंडट्रैक मूड से मेल खाने के लिए समय और गेमप्ले के साथ मूल रूप से बदलता है।

अपनी ड्रीम टीम बनाएं

तेवत में विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ टीम बनाएं, प्रत्येक अपने स्वयं के अद्वितीय व्यक्तित्व, कहानियों और क्षमताओं के साथ। अपने पसंदीदा पार्टी संयोजनों की खोज करें और दुश्मनों और डोमेन के सबसे कठिन पर विजय प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए अपने पात्रों का स्तर बढ़ाएं।

दोस्तों के साथ यात्रा

विभिन्न प्लेटफार्मों पर दोस्तों के साथ टीम बनाएं और अधिक मौलिक कार्रवाई शुरू करें, पेचीदा बॉस के झगड़े से निपटें, और समृद्ध पुरस्कारों को पुनः प्राप्त करने के लिए चुनौतीपूर्ण डोमेन को एक साथ जीतें।

जब आप ज्यूयुन कार्स्ट की चोटियों पर खड़े होते हैं और लुढ़कते बादलों और विशाल भू-भाग को अपने सामने ले जाते हैं, तो हो सकता है कि आप तेवत में थोड़ी देर रुकना चाहें... लेकिन जब तक आप अपने खोए हुए भाई-बहन से दोबारा नहीं मिल जाते, तब तक आप आराम कैसे कर सकते हैं ? आगे बढ़ो, यात्री, और अपना साहसिक कार्य शुरू करो!

सहायता
यदि आपको खेल के दौरान कोई समस्या आती है, तो आप हमें इन-गेम ग्राहक सेवा केंद्र के माध्यम से प्रतिक्रिया भेज सकते हैं।
ग्राहक सेवा ईमेल: genshin_cs@hoyoverse.com
आधिकारिक साइट: https://genshin.hoyoverse.com/
फ़ोरम: https://www.hoyolab.com/
फेसबुक: https://www.facebook.com/Genshinimpact/
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/genshinimpact/
ट्विटर: https://twitter.com/GenshinImpact
यूट्यूब: http://www.youtube.com/c/GenshinImpact
कलह: https://discord.gg/genshinimpact
रेडिट: https://www.reddit.com/r/Genshin_Impact/
और पढ़ें

विज्ञापन