अंग्रेजी से पुर्तगाली और पुर्तगाली से अंग्रेजी में अनुवाद करें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
24 अक्तू॰ 2022
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000+

App APKs

पुर्तगाली अंग्रेजी अनुवादक APP

यह एप्लिकेशन आपको अंग्रेजी शब्दों में पुर्तगाली शब्दों और पुर्तगाली वाक्यांशों के लिए ऑनलाइन अनुवाद करने और अपने अंग्रेजी शब्दों को ऑफ़लाइन करने की अनुमति देता है।

प्रमुख विशेषताऐं :

अंग्रेजी से पुर्तगाली अनुवाद
पुर्तगाली से अंग्रेजी अनुवाद
अनुवाद से पहले पाठ करने के लिए भाषण


यह एक वाक्य का अनुवाद करने में सक्षम है (ऑनलाइन मोड के साथ अधिक सटीक) लेकिन आप इसे ऑफ़लाइन अनुवाद के लिए तैयार किए गए वाक्यों के अनुवाद या शब्द के साथ ऑफ़लाइन भी उपयोग कर सकते हैं, आप अंग्रेज़ी में पुर्तगाली और पुर्तगाली में अंग्रेजी का अनुवाद कर सकते हैं।

इसका इस्तेमाल कैसे करें?

सबसे पहले आप अनुवाद करने के लिए अपने शब्दों को टाइप करें और फिर आप 2 बटनों में से चुनते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपका टेक्स्ट पुर्तगाली में अनुवादित हो, तो आप पुर्तगाली टैप करें और यदि आप अंग्रेजी में चाहते हैं तो आप अंग्रेजी टैप करें।

आप टाइप करना पसंद नहीं करते हैं और आप बात करना पसंद करते हैं? यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो अपनी आवाज़ को टेक्स्ट में कनवर्ट करना संभव है, माइक्रोफ़ोन बटन दबाएं और अपने फोन से बात करें, और आपको लिखे गए पाठ को और आपकी पसंदीदा भाषा में अनुवाद करने के लिए तैयार टेक्स्ट दिखाई देगा।

यह एप्लिकेशन सुविधाजनक है जब किसी ऐसे देश की यात्रा करते हैं जहां लोग पुर्तगाली बोलते हैं, यह भी उपयोगी होता है जब आप एक नई भाषा का अध्ययन करना चाहते हैं, तो क्या आप एक नई भाषा सीखने के लिए तैयार हैं? अभी पुर्तगाली सीखना शुरू करें और यदि आप पहले से ही पुर्तगाली में धाराप्रवाह हैं तो आप इसका उपयोग अपने अंग्रेजी में सुधार के लिए कर सकते हैं।
और पढ़ें

विज्ञापन