विभिन्न मानचित्रों में अपनी कार को दुर्घटनाग्रस्त करें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
28 दिस॰ 2023
डेवलपर
इंस्टॉल की संख्या
100+

RC CAR CRASH SIMULATOR GAME

नवीनतम और नए कार क्रैश सिम्युलेटर 3डी, एक ऑफ़लाइन कार क्रैश गेम में आपका स्वागत है। क्रैश टेस्टिंग रियल कार्स ड्राइविंग गेम्स की दुनिया में एक अद्भुत अवधारणा है जहां आप कार क्रैश सिम्युलेटर 3डी में विरोधियों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं - एक आश्चर्यजनक विचार। क्या आप कार स्टंट ड्राइविंग मास्टर बनने के लिए क्रेज़ी कार क्रैश और जंप्स के साथ कार क्रैश 3डी खेलना पसंद करते हैं? फिर यह एक्सट्रीम कार क्रैश संकलन आपको छलांग और क्रैश का एक मजेदार अनुभव प्रदान करेगा। इस कार क्रैश सिम्युलेटर 3डी गेम में पहिए के पीछे बैठें और अपनी स्पोर्ट्स कार चलाएं। सर्वश्रेष्ठ रेसर का खिताब हासिल करने के लिए इस गेम में रेसिंग कार के साथ स्टंट करें। रेसिंग कार गेम्स का आनंद लें, 3डी कार ड्राइविंग सिमुलेटर खोजें और कार क्रैश सिम्युलेटर गेम्स में प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने वाले कार स्टंट गेम्स के रोमांच का आनंद लें।

इस यथार्थवादी उच्च गति दुर्घटना सिम्युलेटर का आनंद लें, रैंप से नीचे जाएं और जमीन में दुर्घटनाग्रस्त हो जाएं, एक ही दृश्य में विभिन्न वाहन चलाएं, अन्य कारों के साथ दुर्घटनाग्रस्त हों और जीवित रहें। ऐसा महसूस करें जैसे आप क्रैश सिम्युलेटर मोड, फास्ट एक्शन, डिमोलिशन डर्बी और कार वॉर गेम खेल रहे हैं।

तेज गति से सड़कों से उतरें और यदि संभव हो तो गड्ढों के ऊपर से गुजरें, अत्यधिक रैंप पर कूदें और जितना संभव हो उतना नुकसान पहुंचाएं। अन्य वाहनों को कुचलने के लिए ट्रक का उपयोग करें। पहाड़ के नक्शे पर अत्यधिक विनाश का आनंद लें जहां आप अपनी कार को पहाड़ से नीचे गिराएंगे और कारों की टक्कर को देखते हुए उसे हजारों टुकड़ों में तोड़ देंगे।
क्रैश टेस्ट मानचित्र के माध्यम से आगे बढ़ें और मानचित्र वस्तुओं से कार को नष्ट करें।

यदि आप काफी जोर से मारते हैं तो आप कार के हिस्सों को गिरा सकते हैं, गेम आपके आनंद के लिए विध्वंस भौतिकी का पर्याप्त यथार्थवादी उपयोग करता है। अलग-अलग कारों के साथ एक ही स्तर पर अलग-अलग क्रैश टेस्ट करें और इस तरह उन्हें विभिन्न तरीकों से नष्ट करें, आप मानचित्रों पर कारों से भी टकरा सकते हैं और इस तरह कारों को तोड़ सकते हैं।

हाल ही में, हमने ऑफ़लाइन क्रैश 3डी कार गेम्स में एक नया ट्रैफ़िक रेसिंग गेम मोड जोड़ा है जहां आप रेगिस्तान, पहाड़ों, शहर और जंगल के वातावरण में कार स्टंट सिमुलेशन चला सकते हैं। कार ड्राइविंग सिम्युलेटर के कई पैकेजों के लिए टोकन पुरस्कार अर्जित करें और 3डी फॉर्मूला कार रेसिंग स्टंट के स्वाद का आनंद लेने के लिए इस रेसिंग गेम में पावर-अप चुनें।

सबसे तेज़ फॉर्मूला कार रेसिंग गेम की विशेषताएं - नई कार गेम्स:
=> एक्सट्रीम कार क्रैश संकलन के लिए अलग-अलग मानचित्र - कार ड्राइविंग गेम
=> कार क्रैश ऑफ़लाइन ड्राइविंग सिम्युलेटर के उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स
=> 3डी कार क्रैश गेम्स में अविश्वसनीय कलाबाजी ट्रैक
=> 3डी रेसिंग कार गेम्स के अनेक विकल्प
=> कार ड्राइविंग सिमुलेशन गेम्स के नए मोड
=> नई अंतहीन स्टंट लड़ाइयाँ
=> एक्सट्रीम कार क्रैश संकलन की यथार्थवादी ध्वनियाँ

इस एक्सट्रीम कार क्रैश संकलन को डाउनलोड करें और आनंद लें। क्रेजी कार्स रैंप जंप्स क्रैश फेल्स रोलओवर्स में भविष्य के अपडेट के लिए फीडबैक प्रदान करें।
इस यथार्थवादी हाई-स्पीड क्रैश सिम्युलेटर के रोमांच का आनंद लें, रैंप से नीचे उतरें और जमीन पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाएं, एक ही दृश्य में विभिन्न वाहनों का उपयोग करें, अन्य कारों से टकराएं और जीवित रहें। ऐसा महसूस करें कि आप तेज गति वाले एक्शन, डिमोलिशन डर्बी और कार बैटल गेम्स के साथ क्रैश सिम्युलेटर मोड खेल रहे हैं।

सड़कों पर तेज़ गति से दौड़ें, यदि संभव हो तो ऊबड़-खाबड़ ढलानों पर फिसलें, अत्यधिक रैंप से कूदें और जब भी संभव हो अधिकतम क्षति पहुँचाएँ। अन्य वाहनों को कुचलने के लिए ट्रक का उपयोग करें।

कार क्रैश टेस्ट मैप में, आप रैंप से कूदकर स्टंट करने से लेकर कारों को तोड़ने तक, कार को नष्ट करने के कई तरीके आज़मा सकेंगे। क्रैश सिटी मैप में ट्रैफ़िक है, ऐसा महसूस होता है जैसे कोई रूसी कार चालक रूसी शहर में गाड़ी चला रहा हो। आप अपने आप को अधिकतम गति पर रखने में सक्षम होंगे और उच्च गति वाले यातायात दुर्घटना का कारण बनेंगे, जिससे रूसी चालक के साथ टकराव होगा।

अब सबसे यथार्थवादी रूसी कार गेम और रूसी कार क्रैश सिम्युलेटर दर्ज करें। यह गेम मज़ेदार होने के लिए पर्याप्त यथार्थवादी हैंडलिंग के साथ यथार्थवादी हैंडलिंग भौतिकी और रूसी कार ड्राइविंग सिम्युलेटर का उपयोग करता है। अब रूसी कारों के कार विरूपण का आनंद लें।

विशेषताएँ:
- 3डी कार गेम्स।
- कार दुर्घटना परीक्षण मानचित्र।
- निःशुल्क रूसी विनाश कारें।
- यथार्थवादी कार विरूपण और कार दुर्घटना।
- कारें पूरी तरह नष्ट हो गईं।
- ड्राइविंग सिमुलेटर की तरह यथार्थवादी हैंडलिंग।
और पढ़ें

विज्ञापन