शहर में एम्मा की दुनिया, परिवार और दोस्तों के साथ माई डॉलहाउस में डिज़ाइन और खेलें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
29 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
इंस्टॉल की संख्या
5,000,000+

App APKs

Emma's World - Town & Family GAME

आपको होम विद एम्मा में उसके और उसके परिवार और दोस्तों के साथ उसकी विशाल दुनिया में खेलने के लिए आमंत्रित किया गया है - एम्माज़ वर्ल्ड, एक मज़ेदार, कल्पनाशील डॉलहाउस गेम जो इंटरैक्टिव घरों, दुकानों, स्कूलों, अस्पतालों और देखने के लिए कई कमरों से भरा है!

पूरे परिवार के लिए एक मजेदार डिजिटल गुड़ियाघर जिसमें 50 से अधिक अलग-अलग स्थान हैं, जो एम्मा टाउन को सबसे बड़े नकली गुड़ियाघर खेलों में से एक बनाते हैं जिन्हें आप घंटों तक खेल सकते हैं!

अपने ही घर में एम्मा के साथ अपनी दुनिया बनाएं, और दोस्तों के घरों, दुकानों, किराने की दुकान का पता लगाने और इस विशाल शहर की हर चीज़ का पता लगाने का साहस करें! भारी मात्रा में रीप्ले वैल्यू की प्रतीक्षा है!

केवल अपनी कल्पना का उपयोग करके अपने सपनों का शहर बनाएं! एम्मा की दुनिया और शहर वह हो सकता है जो आप चाहते हैं! कहानियाँ बनाएँ, पात्रों के साथ बातचीत करें, और इसे अपनी दुनिया बनाने के लिए अपने स्वयं के कस्टम पात्र बनाएँ!

एम्मा आपको अपने शहर पर कब्ज़ा करने, और अपने दोस्तों को लाने, पार्टी में शामिल होने और एक सक्रिय शहर की खोज करने का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करती है, जिसमें करने के लिए बहुत कुछ है, आपके पास कभी भी विचारों की कमी नहीं होगी!
और पढ़ें

विज्ञापन