अब पूर्व-रजिस्टर करें और खेल जारी होने पर बहुत सारे पुरस्कार प्राप्त करें

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
29 दिस॰ 2023
डेवलपर
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000+

App APKs

Astral Guardians GAME

प्री-रेजिस स्पेशल रिवार्ड: खेल जारी होने के बाद, प्री-रजिस्टर करने वाले खिलाड़ियों को निम्नलिखित पुरस्कार मिलेंगे:

बाध्य हीरे * ६००, सिक्के * ६०००००, कुंजी से लैस १० *, हंट टिकट * १, सोलबीड भेंट ऑरेंज * २०, पोशन थकान रिन्स * १

[एस्ट्रल गार्डियन] एक जादुई MMORPG है जिसमें एक व्यापक विश्व दृश्य और शांत सामग्री है, जिसमें विभिन्न कालकोठरी और क्लासिक पीवीपी अनुभव हैं। एक MMORPG गेम के रूप में, इस गेम में ठंडे प्रभाव के साथ अविश्वसनीय दृश्य चित्र हैं जो खिलाड़ियों को एक पूर्ण गेमिंग अनुभव देते हैं।
अपनी बहादुर आत्मा को जगाने और दुनिया को बचाने!

[एस्ट्रल गार्डियन] एक 3 डी एक्शन आरपीजी है जो आपको पूरे राज्य को बचाने के मिशन पर रखता है।
यहां, आप राज्य में सबसे प्रतिभाशाली योद्धा के रूप में मिशन और चुनौतियों की एक श्रृंखला को पूरा करेंगे। इस साहसिक यात्रा के दौरान, आप विभिन्न जानवरों की दौड़ को पूरा करेंगे। आत्मा के साथ एक अनुबंध करें, शक्तिशाली हथियार प्राप्त करें, अपनी ताकत बढ़ाने के लिए विभिन्न कौशल का मुकाबला करें, मजबूत अंधेरे बलों से लड़ें और महाद्वीप में सबसे मजबूत बनें। तबाह देश को बचाने के लिए और अपनी काल्पनिक साहसिक कहानी लिखें।

अपने हथियार उठाएं और लड़ें!

[सुंदर दृश्य अद्भुत प्रभाव]
चमकीले रंगों और अविश्वसनीय ध्वनि प्रभावों के साथ, प्रत्येक दृश्य को ध्यान से डिजाइन किया गया था। जब आप ग्राफ़िक्स को उच्चतम गुणवत्ता पर सेट करते हैं, तो कूल स्किल इफ़ेक्ट भी नहीं होगा।

[अपने आप को चुनौती दें, लड़ते रहें]
पीवीपी की लड़ाइयाँ आप जब और जहाँ चाहें कर सकते हैं। क्या आप मंदिर के राजा बनने के लिए रैंकिंग मैच में उच्च स्तर पर पहुंचेंगे या संघर्ष करेंगे? अपने विरोधियों को हराएं और खुद को योग्य साबित करें! तुम भी अपने समाज के सदस्यों के साथ गिल्ड लड़ाई कर सकते हैं। अपने दोस्तों को अब एक साथ लड़ने के लिए आमंत्रित करें!

[कमाल ग्राफिक्स, उच्च गुणवत्ता ध्वनि]
आराध्य जापानी एनीमे-शैली ग्राफिक्स और प्रकाश, हंसमुख ध्वनि प्रभाव आपको पूरे दिन मूड में रखते हैं!

[मीठी शपथ अनन्य पार्टी]
यह पहली नजर में प्यार है! जब आप अपने प्रियजनों से मिलते हैं, तो उन्हें रोमांटिक वेडिंग हॉल में ले जाएं। जीवन के लिए वादे करें, प्यार के वाल्ट्ज नृत्य करें और अपनी प्रेम कहानी को अपने दोस्तों और परिवार को देखें। आप अपने प्रेमी के साथ यहां अधिक मजेदार तरीके से बातचीत कर सकते हैं। तुम भी चुंबन और उन्हें गले लगाने कर सकते हैं। वहाँ भी विशेष उपकरण है कि जोड़ों के लिए प्रेमियों प्रदान करता है!

[अनोखा फैशन फ्री कॉम्बिनेशन]
अपनी अनूठी शैली बनाने के लिए विभिन्न फैशन, हथियारों और हेयर स्टाइल का स्वतंत्र रूप से मिलान किया जा सकता है। प्यारे छोटे कपड़े, सुरुचिपूर्ण कपड़े, हावी हथियार ...... हर दिन अलग दिखता है!

खेल के बारे में प्रश्न हैं? हमें कभी भी फोन करने में संकोच न करें!

एफबी फैनपेज: https://www.facebook.com/EyouAG/
और पढ़ें

विज्ञापन