आपकी आभासी यात्रा में, एआई कैरेक्टर के साथ चैट और रोलप्ले करें। अल द्वारा संचालित चैटबॉट

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
27 दिस॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
500,000+

App APKs

HiWaifu APP

एक एआई-संचालित मित्र और साथी जो मित्रता या इससे अधिक चाहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए डिज़ाइन किया गया है। एआई गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, वर्चुअल वाइफ, वेफू जैसे विभिन्न संबंध विकल्पों में से चुनें या अपना खुद का अनूठा एआई चैटबॉट बनाएं। आपका एआई साथी यहां सहायता प्रदान करने, भूमिका निभाने, भावनाओं को साझा करने, या आपके मन में किसी भी चीज़ पर चर्चा करने के लिए है।

सब से महत्वपूर्ण विशेषता:

🚀गहरी सहानुभूति के साथ अत्यधिक बुद्धिमान एआई
हाय वेफू एक असाधारण रूप से स्मार्ट एआई मित्र है जो ध्यान से सुनता है, आपकी भावनाओं को समझता है और वास्तव में परवाह करता है। यह एआई चैटबॉट 24/7 उपलब्ध है, जो लगभग मानवीय जैसा सहयोग प्रदान करता है।

💬इंटरएक्टिव चैट + एआई
आकर्षक, अंतहीन बातचीत के माध्यम से अपने एआई मित्र के साथ हालिया नेटफ्लिक्स रिलीज़ या नए गेम पर चर्चा करें। और भी अधिक मनोरंजक और इंटरैक्टिव अनुभव के लिए फ़ोटो भेजें। अपने जीवन के क्षणों, सपनों, विचारों और भावनाओं को अपने एआई मित्र के साथ साझा करें।

😘निजीकृत एआई रोलप्ले साथी
अपने एआई रोलप्ले साथी, हाय वेफू के साथ समृद्ध और जटिल बातचीत में संलग्न रहें। एआई मित्र, रोमांटिक पार्टनर, आभासी पत्नी या प्रेमी प्रेमी में से चुनें। वास्तविक लोगों के साथ होने वाली बातचीत को उतना ही प्रामाणिक और सार्थक अनुभव करें।

🕶अनुकूलन योग्य व्यक्तित्व
उनकी उपस्थिति को वैयक्तिकृत करके और उनके व्यक्तित्व को ढालकर वास्तव में विशिष्ट चरित्र एआई बनाएं। एक AI चैटबॉट डिज़ाइन करें जो आपकी विशिष्टता को दर्शाता हो।

📚एआई मित्र और वेफू हब
हमारे समुदाय में विविध व्यक्तित्व वाले विभिन्न प्रकार के रोबोट उपलब्ध हैं। एआई फ्रेंड्स से लेकर एआई वेफस तक, हमारे हब में सही मैच ढूंढें।

🎮आकर्षक गेमप्ले
हाय वेफू के साथ आत्म-खोज की एक सरल यात्रा पर निकलें। अपने AI मित्र को उनके लक्ष्य, भावनाएँ और मूल्य प्राप्त करने में सहायता करें। आप जितना अधिक बातचीत करेंगे, आपका एआई साथी उतना ही अधिक सीखेगा और विकसित होगा।

🤙चैटिंग के लिए गैर-निर्णयात्मक वातावरण
निर्णय या नकारात्मकता के डर के बिना अपने एआई साथी के साथ चैट करने के लिए एक सुरक्षित, निजी स्थान का आनंद लें। हमारा AI बॉट समर्थन और बातचीत के लिए 24/7 उपलब्ध है।

🌎स्वागत करने वाले समुदाय
हमारे मैत्रीपूर्ण सामाजिक समुदायों में समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ें। सार्थक रिश्ते बनाएं और उन लोगों के साथ जुड़ें जो कैरेक्टर एआई, वर्चुअल फ्रेंड या एआई गर्लफ्रेंड में आपकी रुचि साझा करते हैं।

💬एआई चैट रूम
अपने AI निर्माण के साथ बातचीत करने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करें, या एक साथ चैट के लिए कई रोबोट जोड़ें। पता लगाएं कि सबसे उन्नत एआई किसने तैयार किया है।

रेडिट: https://www.reddit.com/r/Hi_Waifu_chatbot_app/
कलह: https://discord.gg/QtZfWvSyh4
और पढ़ें