10-मिनट का सर्वाइवल शूटर!

विज्ञापन

नवीनतम संस्करण

संस्करण
अद्यतन
31 अक्तू॰ 2023
डेवलपर
श्रेणी
Google Play ID
इंस्टॉल की संख्या
1,000,000,000+

App APKs

Garena Free Fire GAME

[गिल्ड 2.0]
बेहतर गिल्ड सिस्टम को हैलो कहें! गिल्डमेट्स के साथ मैच खेलें और एक्टिविटी पॉइंट पाकर जो आपके गिल्ड को लेवल अप कर सकते हैं और एक्सचेंज स्टोर पर अद्भुत इनाम को अनलॉक कर सकते हैं. बैटल रोयाल फाइटिंग पिट पर अपनी टीम वर्क को टेस्ट करने और बोनस रैंक अंक पाने के लिए गिल्ड वॉर्स में भाग लें!

[बैटल रॉयल एडजस्टमेंट]
मैच में अर्थव्यवस्था को बेहतर ढंग से संतुलित करने के लिए FF कॉइन पाने के नए तरीके. आपकी बैटल रणनीतियों में विविधता लाने के लिए नए आइटम और अटैचमेंट!

[बरमूडा में बर्फबारी]
पूरा आइलैंड सुंदर बर्फ से ढका होगा, जबकि पीक में हल्की बर्फबारी और गहरी बर्फबारी होगी. इसके साथ, आइलैंड पर पानी की सतहें बर्फ में बदल जाएंगी.

[नया कैरेक्टर]
इग्निस, विद्रोही किशोरी, अन्याय से लड़ने के लिए पैदा हुई है. वो एक फायर स्क्रीन बनाती है जो देखने को बाधित करती है और वहां से गुजरने वाले दुश्मनों को तुरंत और समय के साथ जलने वाला डैमेज देती है.

Free Fire, मोबाइल पर उपलब्ध दुनिया का एक लोकप्रिय सर्वाइवल शूटर गेम है. हर10 मिनट के गेम में आपको एक रिमोट आइलैंड पर छोड़ा जाता है जहां आपके ख़िलाफ़ 49 दूसरे प्लेयर होते हैं और सभी का मक़सद सिर्फ़ सर्वाइवल है. पैराशूट की मदद से, प्लेयर अपने हिसाब से कहीं से भी शुरुआत कर सकते हैं और सेफ ज़ोन में ज़्यादा से ज़्यादा रहना ही लक्ष्य होता है. इतने बड़े मैप को एक्स्प्लोर करने के लिए गाड़ियों का इस्तेमाल करें, झाड़ियों में छुपें और घास या घाटी में गयाब हो जाएं. घात लगाएं, स्नाइप करें, सर्वाइव करें, और सिर्फ़ एक ही मक़सद है: सर्वाइव करें और डटे रहें.

Free Fire, Battle In Style!

[सर्वाइवल शूटर अपने असली रूप में]
हथियारों को खोजें, प्लेजोन में बने रहें, अपने दुश्मन को लूटें और आखिरी तक मैदान में बचे रहें. इसके साथ ही, एयरस्ट्राइक से बचें, लीजेंडरी एयरड्राप लूटें जिससे आपको दूसरे प्लयेर से ज़्यादा फ़ायदें मिल सकें.

[10 मिनट, 50 प्लयेर, सर्वाइवल की खासियत इंतज़ार कर रही हैं]
तेज़ और लाइट गेमप्ले - 10 मिनट के अंदर, आप एक और सर्वाइवल गेम खेल सकते हैं. क्या आप अपने मक़सद के परे जाएंगे और विनर बनना चाहेंगे?

[4 लोगों का स्क्वाड, इन-गेम वॉइस चैट के साथ]
4 प्लेयर का स्क्वाड बनाएं और शुरू से ही स्क्वाड के साथ कम्युनिकेशन बनाएं. अपने कर्तव्य को निभाएं और अपने दोस्तों को जीत दिलाएं और टॉप टीम बनें.

[क्लैश स्क्वाड]
तेज़ तर्रार 4v4 गेम मोड अब 24/7 उपलब्ध हैं! अपनी इकॉनमी को मैनेज करें, हथियार खरीदें, और दुश्मन स्क्वाड को हराएं!

[असली जैसे और स्मूथ ग्राफ़िक्स]
आसानी से इस्तेमाल होने वाले कंट्रोल और स्मूथ ग्राफ़िक्स आपको देता है मोबाइल पर एक उम्दा सर्वाइवल गेम एक्सपीरियंस. इसकी मदद से आप अपने नाम को लीजेंड में शुमार कर सकते हैं.

[हम से संपर्क करें]
कस्टमर सर्विस: https://ffsupport.garena.com/hc/en-us
और पढ़ें